-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

गुरुवार, 13 जनवरी 2022

google web stories kiya hai

सो दोस्तों google ने अभी अभी web stories नाम के एक प्लेटफार्म लाया है तो यह google web stories किया है और कैसे काम करता है चलिए जानलेते है। अगर आप ब्लॉगिंग करते हो तो इसी आर्टिकल को आखरी तक जरूर पढ़ें कियूं की यह कंटनेट आपके जिंदगी बदल सकता है। 

google-web-stories-kiya-hai

google web stories

सबसे पहले जान लेते है की google web stories kiya hai बतादूँ की google web stories को ब्लॉगर लोगों केलिए बनाया गया है। जैसे यूट्यूब एक प्लेटफार्म है जहाँ वीडियो देखा जाता है फेसबुक एक प्लेटफार्म है जहाँ फोटो या वीडियो शेयर किया जाता है ठीक उसी तरह google web stories भी एक प्लेटफार्म है जहाँ कोई भी चीज के बारेमे छोटे छोटे स्टोरीज शेयर किया जाता है और इसका खासियत यह है की यहाँ से हर रोज लाखो में व्यूज मिल जाता है इजिली जो यूट्यूब और ब्लॉगिंग में आसानी से नहीं मिलता है। 

 

आज कल लोग पढ़ने से जयादा वीडियो देखने केलिए पसंद करते है इसीलिए खुद गूगल ने makestories.io नामक एक साइट के जरिये खुद के स्टोरीज को शेयर करनेका सुभिधाएँ की है जिसकी मदत से यहाँ जो भी स्ट्रॉरिज पढ़ने केलिए आएगा वो ब्लॉग में रेडिरेक्ट हो जायेगा। बतादूँ की यह वेबस्टोरीज को सीधा गूगल के discover में में देखता है जिसकी मदत से लाखों का व्यूज आसानी से मिल जाता है। अगर आपको नहीं पता google web stories कैसे बनाते है तो हमे कमेंट करें। 

google web stories blogger

बहुत लोगों कन्फ्यूज में है की google web stories blogger में ही सिर्फ काम करेगा बल्कि ऐसा नहीं है। google web stories wordpress में भी काम करेगा और कर रहा है अगरआपके आर्टिकल गूगल डिस्कवर में नहीं आरहा है तो तुरंत यह काम कर लीजिये और देखना आपके ब्लॉग में लाखों का व्यूजआएगा पर आपको google web stories seo भी करना जरुरी है जो हम अगले पोस्ट में यह सरे जानकारियां देंगे सो हमारे साथ अपडेट रहिएगा। 

google web stories in hindi

बहुत सरे लोग का यह भी सबाल है की google web stories in hindi में आर्टिकल पब्लिश होगा की नहीं ? हं बिलकुल हिंदी में होगा और आप डिस्कवर में देखा भी होगा examples के बात करें तो ऐसे बहुत सरे हिंदी ब्लॉगर ने यहाँ काम करके लाखों के मात्रा में अपने साइट को ट्रैफिक भेज रहे है।अगर आपको google web stories tutorial चाहिए तो निचे हमे कमेंट करें हमारा अगला पोस्ट वही होगा सो आज से ही यहाँ काम करना सुरु कर दीजिये। 


उम्मीद करताहूँ की what is google web stories आपको पता चलगया होगा साथ ही यह काम कैसे करता है इस बारेमे भी जनलिया होगा।अगर आपको कोई सुझाब या सबाल है google web stories kiya hai को लेके धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you